BSNL लेकर आने वाली है VoLTE सपोर्ट के साथ 4जी सर्विस
BSNL लेकर आने वाली है VoLTE सपोर्ट के साथ 4जी सर्विस
Share:

टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड के बारे में जानकारी मिली है कि यह जल्दी ही अपनी 4G Volte सर्विस की शुरुआत करने वाली है. जिमसे VoLTE सपोर्ट के साथ 4जी सर्विस को जल्दी ही पेश कर दिया जायेगा . बीएसएनएल द्वारा यह सेवा लांच करने के बाद इसका सीधा फायदा कंपनी के साथ यूज़र्स को भी होगा. जिसमे यूज़र्स 4G volte सर्विस का लाभ ले सकेंगे.

इसके बारे में जानकारी देते हुए बीएसएनएल के चैयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने बताया है कि बीएसएनएल जल्द ही भारत में अपनी 4G सर्विस शुरू करेगा और 17-18 के फाइनेंशियल ईयर (FY) में VoLTE भी पेश करेगा.  इसमें सभी 2G बेस स्टेशनों और पुराने उपकरणों को आधुनिक लोगों के साथ बदलने की एक संरचित योजना है, जिससे 3जी और 4जी सेवाएं उपलब्ध करा सकें, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है कि यह सेवा कब तक आ जाएगी, किन्तु  बीएसएनएल द्वारा 4जी वोएलटीई सर्विस देने के बारे में पहली बार जानकारी सामने आयी है. 

भारतीय संचार निगम लिमिटेड द्वारा 4G Volte सर्विस लांच करने के बाद इंटरनेट कनेक्टिविटी का उपयोग कर वॉयस कॉल और एचडी वॉयस कॉल का लाभ लिया जा सकेगा. इस सर्विस को सितंबर महीने के आखरी तक लाया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा

Vodafone दे रही है कैशबैक व फुल टॉक टाइम अॉफर

BSNL ने वाई फाई में इन कंपनियों को दी मात

BSNL दे रहा है इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

IDEA ने पेश किया नया प्लान, 30GB डेटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -