BSNL लाई 'डाटा सुनामी' प्लान, 100 रु से कम में उठाएं ताबड़तोड़ फायदा
BSNL लाई 'डाटा सुनामी' प्लान, 100 रु से कम में उठाएं ताबड़तोड़ फायदा
Share:

भारतीय टेलीकॉम बाजार में सभी कंपनियां ज्यादातर कॉम्बो प्लान्स पेश कर रही हैं. वहीं इसी बीच देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. कंपनी ने नया प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 100 रु से भी कम है. नया प्लान 98 रु के साथ पेश किया गया है. बता दें कि यह कंपनी का सिर्फ डाटा प्लान है. 

कंपनी के इस नए प्लान में ग्राहक को हर रोज 1.5GB डाटा दिया जाएगा और इस प्लान की वैलिडिटी 26 दिनों की तय की है. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि वर्तमान में किसी भी कंपनी के पास एक महीने से कम में इस तरह का प्लान नहीं है. हालांकि रिलायंस जियो का 98 रूपए वाला एक प्रीपेड प्लान जरूर है जिसमें वॉयस कॉलिंग, 2GB डाटा और SMS की सुविधा दी जाती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, BSNL ने अपने इस नए प्लान को ‘डाटा सुनामी’ प्लान के नाम से पेश किया है. इस प्लान की तुलना करें तो इस प्लान का मुकाबला जिओ के 98 रूपए और एयरटेल के 119 रूपए वाले प्लान से होने जा रहा है. BSNL के 98 रूपए वाले इस प्लान में डाटा के अलावा कुछ नहीं दिया जा रहा है, तब ही इसका नाम डाटा सुनामी’ प्लान रखा गया है. वहीं इसमें हर दिन आपको 1.5GB डाटा मिलेगा. यह बभी ध्यान रहें कि यह डाटा ग्राहकों को केवल 3G नेटवर्क पर मिलेगा. 

वोडाफोन आइडिया ने मचाया उत्पात, साल भर तक उठाएं इस दमदार प्लान का फायदा

iphone से परेशान हुए ग्राहक, 1 करोड़ से अधिक लोगों ने बदलवाई बैटरियां

Flipkart Republic Day Sale : इन 4 फ़ोन के बिना अधूरी है सेल, मिलेंगे सबसे बेहतरीन ऑफर्स

एयरटेल ने किया 199 रु वाले प्लान में बदलाव, अब मिलेगा पहले से अधिक डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -