यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए
यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए
Share:

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लांच किया है. जिसमे यूजर्स को काफी अहम फायदें मिल रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस नए प्लान में यूजर्स को हर दिन कंपनी 5 जीबी तक डाटा प्रदान कर रही है. 

आपको 5 GB डाटा के साथ 10Mbps की स्पीड मिलेगी. नए प्लान के साथ यूजर्स को फ्री ई-मेल आईडी के साथ 1 जीबी स्पेस भी मिलेगी. जबकि खा यह भी जा रहा है कि इस दौरान ग्राहक अनलिमिटेड फ्री लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा भी उठा सकेंगे. नए प्लान के कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको 675 रु का भुगतान करना होगा. सर्विस केवल Andaman and Nicobar सर्किल में मान्य नहीं है. 

बीएसएनएल के इस प्लान में डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाने पर भी यूजर अनलिमिडेट डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ हे इसमें  स्पीड 10Mbps से घटकर 2Mbps हो जाएगी. लेकिन आपका काम कनही रूकेगा. साथ ही आपको एक बड़ा फायदा भी मिलेगा. डाउनलोड कर सकता है, लेकिन स्पीड 10Mbps से घटकर 2Mbps हो जाएगी। प्लान नए और पुराने दोनों ही ग्राहकों को मिल सकेगा। इसके अलावा BSNL इस प्लान के सालाना भुगतान पर डिस्काउंट भी दे रहा है। 675 रुपए महीने के हिसाब से आपको साल भर में 6,750 रुपए देनें होंगे. जबकि आम तौर पर 675 रुपये के 12 महीनों की कुल पेमेंट 8,100 रुपए पहुंचता है. 

M10 के बाद Samsung Galaxy M20 का खुलासा, डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ दस्तक

फ़ोन की कीमत 16,000 रु, साथ में 3000 रु की यह खास चीज बिलकुल मुफ्त

ये है जियो के 3 सबसे सस्ते और धाकड़ प्लान, सभी कंपनियों के उड़ाएं होश...

15 जनवरी को हंगामा करने आ रहा है यह फ़ोन, इस तरह से जीतेगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -