पाकिस्तान की नापाक साजिश नाकाम, BSF ने 3 घुसपैठियों को वापस खदेड़ा
पाकिस्तान की नापाक साजिश नाकाम, BSF ने 3 घुसपैठियों को वापस खदेड़ा
Share:

नई दिल्ली: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब के पठानकोट जिले में भारत-पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर के पास 3 पाकिस्तानी नागरिकों की घुसपैठ करने के प्रयास को विफल कर दिया. BSF के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने बुधवार को रात 10:15 बजे के लगभग भारतीय क्षेत्र में तीन लोगों के दाखिल होने की संदिग्ध गतिविधि देखी और गोली चलाई.

उन्होंने बताया कि पहाड़ीपुर सीमा चौकी पर तैनात जवानों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद घुसपैठिए वापस भाग गए. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि BSF और पंजाब पुलिस ने इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया. इससे पहले भी पंजाब या जम्मू-कश्मीर से सटी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश लगातार की जाती रही है, मगर BSF ने कई बार इसे नाकाम किया.

इसी महीने 6-7 अप्रैल की दरमियानी रात को पाकिस्तान के लाहौर के खरक गांव के रहने वाले 28 वर्षीय अमजद अली उर्फ ​​माजिद जट्ट को बीएसएफ ने फिरोजपुर जिले के खेमकरन सीमाक्षेत्र से तब गिरफ्तार किया था, जब वह और उसका सहयोगी बाड़ के नीचे से 20 किलोग्राम हेरोइन अपने भारतीय संपर्कों को देने वाले थे. जिसे बाद में पिछले हफ्ते नार्कोटिक्स विभाग ने गिरफ्तार किया.

यहां निकली स्‍टाफ नर्स के 2621 पदों पर बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

AIIMS कर रहा है सीनियर डॉक्‍टरों की अर्जेंट भर्ती, जल्द करें आवेदन

कोरोना ड्यूटी के लिए डायरेक्ट ऑनलाइन इंटरव्‍यू से होगी भर्ती, 75,000 तक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -