+

बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

Oct 14 2017 02:35 PM
बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

गुवाहाटी। पूर्वी असम के शिवसागर शहर में बलात्कार और हत्या के आरोप में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने 2 महीने पहले इस वारदात को अनजान दिया था. 

पुलिस के मुताबिक जम्मू कश्मीर में तैनात आरोपी प्रांजल प्रतिम सैकिया का पीड़ित  महिला के साथ प्रेम संबंध था. सैकिया ने महिला के साथ पहले रेप  किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

इस हत्याकांड को आठ अगस्त को अंजाम दिया गया जबकि शव को तीन दिन बाद बरामद किया जा सका. दो बच्चों की मां महिला पति से संबंधविच्छेद के बाद अकेले शिवसागर में रहती थी जबकि उसके दोनों बच्चे अपने पिता के साथ रहते थे.

सीआरपीएफ के एक जवान ने की आत्महत्या 

मेघालय में सीआरपीएफ के एक जवान टी.चिंजा ने आत्महत्या कर ली. मृतक कांस्टेबल मणिपुर के चुराचंद्रपुर जिले के लियानजागिन गांव का रहने वाला था. चिंजा सीआरपीएफ की 120 वीं बटालियन में तैनात था.

ये घटना बुधवार रात करीब 10.30 बजे की है. चिंजा ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. उसने तुरा के दाकोपग्रे लोकेलिटी में खुद को गोली मारी. चिंता को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

पुलिस का कहना है कि  कांस्टेबल रात को अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने क्वार्टर में लौट रहा था तब उसने खुद को गोली मार दी। उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसकी वजह पता नहीं चल पाई है।

 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय: क्लास में घुसकर बाहरी युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़े

पाकिस्तान: लड़कियों की शदी की उम्र 16 से 18 साल किये जाने पर मचा बवाल

शराब के लिए बड़े भाई ने रॉड से मार कर ली छोटे भाई की जान