पंपोर के बाद उरी में हमला, 2 आतंकी ढेर
पंपोर के बाद उरी में हमला, 2 आतंकी ढेर
Share:

उरी ​: दक्षिण कश्मीर के पंपोर में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ पर हमला हुआ। इस दौरान करीब 8 जवान शहीद हो गए। ऐसे में उत्तरी कश्मीर के उरी क्षेत्र में भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल जवानों ने नियंत्रण रेखा के पास सर्च आॅपरेशन चला रखा था। इस दौरान आतंकियों के पाए जाने पर मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए। दरअसल उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप सेना के आॅपरेशन में मुठभेड़ हो गई। उरी के लाचीपोरा वन क्षेत्र में 17 जे एंड के राईफल्स के सैनिक तैनात थे।

ये सैनिक गश्ती पर पहुंचे। ऐसे में सर्चिंग के दौरान इन्हें कुछ संदिग्ध लोग मिले। इन्हें रोका गया तो ये आतंकी निकले। आतंकियों के इस समूह ने सैनिकों पर हमला कर दिया। इसके पूर्व पंपोर में आतंकी हमला हो गया। ताबड़तोड़ हुए इस हमले में 8 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख ने ली।

लश्कर के आतंकियों ने धमकी देते हुए कहा कि कश्मीर जब तक आजाद नहीं होता तब तक इस तरह के हमले होते रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार सेना ने राजौरी के कालाकोट क्षेत्र में आतंकियों के ठिकानों का भंडाफोड़ कर दिया गया। ऐसे में आतंकियों के शवों के पास से गोला - बारूद का जखिरा भी बरामद हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -