BSF की जवाबी कार्रवाई, 15 पाक रेंजरों को किया ढेर
BSF की जवाबी कार्रवाई, 15 पाक रेंजरों को किया ढेर
Share:

जम्मू :  पाकिस्तान की ओर से होने वाली फायरिंग का जवाब बीएसएफ के जवान भी दे रहे है और इसके चलते जवानों ने कम से कम 15 पाकिस्तानी रेंजरों को ढेर कर दिया। इसके अलावा पाकिस्तानी सेना की दस से अधिक चैकियों को भी हमारे बल के जवानों ने तबाह कर दिया है। BSF एडीजी अरुण कुमार ने बताया है कि सेना की तरफ पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। अरुण कुमार के अनुसार कम से कम 15 पाक सैनिकों की इस मामले में मौत हुई है। इसके अलावा फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स के चेकपोस्ट भी तबाह हो गया है। साथ ही कई घरों में आग लग जाने की खबर आई है। गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान संघर्ष विराम का उल्लंघन कर फायरिंग कर रहा है।

घुसपैठ की फिराक में

भारतीय खुफिया एजेंसियों की यदि माने तो पाकिस्तान सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है और इसके चलते ही पाक सेना फायरिंग कर रहा है, ताकि भारतीय सेना का ध्यान भटकाकर, आतंकियों की घुसपैठ कराई जा सके। बताया गया है कि सीमा के उस पार आतंकी, भारत में घुसपैठ के लिये तैयार बैठे है। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर कहा है कि एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से और अधिक फायरिंग हो सकती है। मालूम हो कि हाल ही में पाकिस्तानी सेना ने राजौरी तथा अन्य कई क्षेत्रों में फायरिंग की है। इसमें सीमा से सटे गांव में एक लड़की घायल हो गई है जबकि हमारी सेना का भी एक जवान शहीद हो गया है।

राजनाथ ने कहा- पीठ पर वार करने वाले वीर नहीं

इधर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लताड़ा है। उन्होंने कहा कि जो लोग पीठ पीठे वार करते है, वे वीर नहीं होते है। जो असली वीर है वे सीने का बटन खोलकर लड़ने की हिम्मत रखते है। सिंह ने पाकिस्तान का नाम लिये बगैर कहा कि पड़ौसी देश आतंकवाद का सहारा ले रहा है, लेकिन हम आतंकवाद का मुकाबला करना अच्छी तरह से जानते है। सिंह ने पाकिस्तान को यह लताड़ आईटीबीपी के कार्यक्रम में लगाई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -