पाकिस्तानी फायरिंग में घायल जवान गुरनाम सिंह गंभीर हालत में

जम्मू : जम्मू की सीमा पर पाकिस्तान द्वारा लगातार फायरिंग की जा रही है. हीरा नगर इलाके में की जा रही फायरिंग में बीएसएफ के जवान गुरनाम सिंह के गंभीर घायल होने की जानकारी मिली है. जम्मू के अस्पताल में गुरनाम सिंह का इलाज चल रहा है. बीएसएफ के आईजी ने गुरनाम के साहस की प्रशंसा की है. जांबाज जवान गुरनाम सिंह की सलामती के लिए दुआओं का दौर जारी है.

बता दें कि गुरनाम ने जम्मू के हीरानगर में अपनी तैनाती के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों को सबक सिखाने के बाद रोज की तरह अपने परिवार को फोन किया था. उनकी बहन गुरजीत कौर ने कहा कि सुबह उसने फोन किया और बताया कि फायरिंग हो रही है. मुझे घर आना था पर फायरिंग की वजह से नहीं आ पा रहा हूं. पाकिस्तानी रेंजर्स ने गुरुवार सुबह अचानक फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से गंभीर घायल हुए गुरनाम को तुरंत जम्मू के अस्पताल ले जाया गया और उनके परिवार को सूचित किया गया. गुरनाम के माता पिता और भाई तुरंत अस्पताल पहुंच गए. अब गुरनाम की सलामती की दुआएं की जा रही है.

गुरजीत कौर ने बताया कि गुरनाम हमेशा से बीएसएफ में भर्ती होना चाहता था. 26 वर्षीय गुरनाम 2010 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था. जम्मू के अर्निया सेक्टर के रठाना मोड़ गांव में उसका पुश्तैनी घर है. जहाँ उनका भरा पूरा परिवार है पिता कुलवीर सिंह पेशे से ड्राइवर हैं, जो पहले ट्रक चलाते थे, अब स्कूल बस चलाते हैं.

पाकिस्तान को नुकसान, तीन रेंजरों को किया ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -