कोरोना का शिकार हुआ बीएसएफ जवान, ग्वालियर में संख्या हुई दो

Mar 28 2020 07:19 PM
कोरोना का शिकार हुआ बीएसएफ जवान, ग्वालियर में संख्या हुई दो

ग्वालियर : प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ते ही जा रहा है. अब एक और मामला सामने आया है. ये मामला डबरा के पास स्थित टेकनपुर में बीएसएफ की ट्रेनिंग एकेडमी में एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया. बताया जा रहा है कि बीएसएफ की जवान दूसरे स्थान से ट्रांसफर होकर एकेडमी आया है. बीएसएफ के अफसर अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं. फिलहाल, संक्रमित जवान को एकेडमी के अंदर ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. ग्वालियर में संक्रमितों की संख्या अब 2 हो गई है. मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना के 34 पॉजिटिव केस हो गए. इनमें 2 की मौत हो गई. जबलपुर 8, इंदौर 19, भोपाल 3, शिवपुरी में 2 पॉजिटिव केस सामने आए.

इसे पहले ग्वालियर में 4 दिन पहले काेरोना पॉजिटिव की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आना बताई जा रही है. दोनों ही मामलों में शाम तक स्वास्थ्य विभाग बुलेटिन जारी करके जानकारी देगा. दो दिन पहले युवक की पत्नी और बेटी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. युवक के संपर्क में आए करीब 8 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई. युवक खजुराहो से लौटकर आया था. खजुराहो में वह जिस होटल में रुका था उसे सील कर दिया गया हैं. पूरे परिवार को क्वारैंटाइन किया गया.

 जानकारी के लिए बता दें की जिला अस्पताल में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज आईसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. खनियांधाना तहसील का युवक 13 मार्च को हैदराबाद गया था. 16 मार्च को संपर्क क्रांति से उत्तर प्रदेश के झांसी में उतरा. यहां से बस से घर पहुंचा था. जब उसकी हालत बिगड़ी तो 24 मार्च को युवक की स्क्रीनिंग कराई गई, इसमें कोरोना के लक्षण पाए गए. वहीं, एक दुबई से लौटा युवक का भी आईसोलेट में रखा गया है.  

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इंदौर कलेक्टर पद पर काबिज हुए मनीष सिंह

लॉकडाउन में फ़रिश्ते बनकर आई पुलिस, लेबर पेन से तड़प रही महिला की ऐसे की मदद

कोरोना संकट के बीच प्राइवेट स्कूलों से एपीएल, माफ़ करें तीन महीने की फीस