BSF का बड़ा खुलसा, LoC पर जमे बैठे हैं 250-300 आतंकी, कर रहे भारत में घुसने की कोशिश
BSF का बड़ा खुलसा, LoC पर जमे बैठे हैं 250-300 आतंकी, कर रहे भारत में घुसने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम आने के बीच अफगान वार्ता पर आशंकाओं के बादल हैं। वहीं, पाकिस्तान एक बार फिर तालिबान से अपने ताल्लुक का इस्तेमाल भारत के खिलाफ करना चाह रहा है। पाकिस्तान की तरफ से भारत पर अनर्गल आरोप लगाकर अपनी करतूतों से ध्यान हटाने और भारत में हमलों को अंजाम देने की घातक साजिश रची जा रही है। 

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान भारत मे खासतौर पर कश्मीर में खतरनाक हमलों का षड्यंत्र रचने के लिए आतंकी संगठनों को पनाह दे रहा है। वहीं, खालिस्तान को हवा देने की नापाक साजिश के लिए भी पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी ISI कई देशों में अपना तंत्र सक्रिय कर रहा है। खुफिया सूत्रों का कहना है करतारपुर गलियारे को भी पाकिस्तान अपने खतरनाक एजेंडे के लिए इस्तेमाल करना चाहता है। सूत्रों ने कहा है कि पाकिस्तान चाहता है कि अफगानिस्तान और भारत पर एक साथ आरोप लगाकर तालिबान के दहशतगर्दों को भी भारत के खिलाफ उपयोग करे।

वहीं, भारत, पाकिस्तान की नापाक चालों को भली भांति समझ रहा है। पाकिस्तान को प्रत्येक मोर्चे पर बेनकाब करने की तैयारी की गई है। वहीं, LOC पर पाकिस्तान द्वारा लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम के उल्लंघन के बीच BSF ने बड़ा खुलासा किया है। कश्मीर के BSF इंस्पेक्टर जनरल राजेश मिश्रा ने कहा है कि बॉर्डर पर पाकिस्तान के 250-300 आतंकवादी लॉन्चिंग पैड पर तैनात हैं, जो भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं। 

इंडियन रेलवे ने बंद किया तेजस ट्रेन का संचालन, बताया ये कारण

मारुती सुजुकी ने रचा इतिहास, ऑनलाइन बेच डाली इतने लाख कारें

RBI ने गोपालकृष्णन को RBIH का पहला अध्यक्ष किया नियुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -