बीएसएफ ने सीमा से 3,700 याबा टैबलेट के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार
बीएसएफ ने सीमा से 3,700 याबा टैबलेट के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार
Share:

मादक पदार्थों की तस्करी गतिविधियों के खिलाफ अपने अभियान में अभी तक अतिरिक्त सफलता में, सीमा सुरक्षा बल ने सोमवार को असम में दक्षिण सलमारा जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा से 3,700 याबा टैबलेट के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया। ड्रग तस्कर भारत से बांग्लादेश में याबा टैबलेट की तस्करी का प्रयास कर रहा था। गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर की पहचान 33 वर्षीय सुलेमान इस्लाम के रूप में हुई है, जो मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स जिले के पतरंगा गांव का निवासी है। मादक पदार्थ तस्कर और जब्त याबा टैबलेट को आगे की न्यायिक कार्रवाई के लिए खारूबंदा थाने को सौंप दिया गया है।

एक संयुक्त अभियान में, गुवाहाटी सीमांत के तत्वावधान में बीएसएफ की छह बटालियन ने खरूआबंधा पुलिस स्टेशन के राज्य पुलिस प्रतिनिधियों के साथ मिलकर फुलचर गांव के सीमावर्ती क्षेत्र से 3,700 याबा टैबलेट के साथ नशीली दवाओं के तस्करों को पकड़ा। "एक विशिष्ट खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, 9 अगस्त, 2021 को लगभग 1200 बजे, बीएसएफ की 6 बटालियन के सीमा चौकी शिशुमारा के सैनिकों और खारूबंदा के पुलिस प्रतिनिधियों ने भारत के करीब फुलचर गांव के सामान्य क्षेत्र में एक विशेष संयुक्त अभियान चलाया। -बांग्लादेश सीमा, "बीएसएफ ने एक बयान में कहा।

"तलाशी के दौरान अलर्ट ज्वाइंट ऑपरेशन पार्टी ने 3,700 याबा टैबलेट के साथ एक भारतीय ड्रग तस्कर को पकड़ा, जब वह भारत से बांग्लादेश में तस्करी करने की कोशिश कर रहा था।" सीमा की संवेदनशीलता, नशीली दवाओं के तस्करों और सीमा पर राष्ट्र विरोधी तत्वों की बढ़ती गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए, बीएसएफ के जवान मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध सीमा पार अपराधों सहित सीमा पार अपराधों के मुद्दों के प्रति हमेशा सतर्क रहते हैं और हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- "तमिलनाडु कोविड की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयार...."

कमरे में अकेली थी नाबालिग लड़की, अचानक पड़ी 'इंस्पेक्टर' की नजर और कर डाला ये काम

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीरज चोपड़ा की फिल्म की 'स्क्रिप्ट', जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -