अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर रही थी बांग्लादेशी युवती, BSF ने पकड़ा
अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर रही थी बांग्लादेशी युवती, BSF ने पकड़ा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश बॉर्डर के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने गैर कानूनी तरीके से सीमा पार जाने की कोशिश कर रही 25 साल की बांग्लादेशी युवती को पकड़ा है। अर्द्धसैनिक बल की तरफ से जारी किए गए एक बयान में यह जानकारी दी गई है। BSF ने एक नागरिक पुलिस स्वयंसेवक को भी गिरफ्तार किया था, जोकि कथित तौर पर महिला की बांग्लादेश लौटने में सहायता कर रहा था।

BSF द्वारा जारी बयान के अनुसार, उत्तर 24 परगना जिले की हकीमपुर सीमा चौकी पर बुधवार को नियमित जांच के दौरान BSF के सैनिकों ने पाया कि एक महिला संदिग्ध रूप से बांग्लादेश की ओर जा रही है। इसके अनुसार, यात्रा का कोई वैध कागज़ात पेश नहीं कर पाने के बाद BSF ने पड़ोसी देश के खुलना जिले की रहने वाली आइना बीबी को गिरफ्तार कर लिया।

 जांच के दौरान, महिला ने बताया कि वह दो महीने पहले गैर कानूनी तरीके से भारत आई थी। उसने बताया कि भारत आने के बाद वह उत्तर 24 परगना के बारासात इलाके में काम खोजती रही, किन्तु कोई काम नहीं मिलने के बाद उसने वापस बांग्लादेश जाने का निर्णय लिया। बयान के अनुसार, महिला ने पूछताछ में बताया कि स्वरूपनगर पुलिस थाने के एक नागरिक पुलिस स्वयंसेवी ने बॉर्डर पार कराने में सहायता के बदले में उससे पांच हजार रुपए लिए थे। पूछताछ के बाद BSF ने महिला को स्वरूपनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

गुजरात में 24 चिकित्सक और 38 प्रशिक्षु पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए

PNB दे रहा प्रॉपर्टी खरीदने का सुनहरा मौका, 29 सितंबर से पहले उठा लें लाभ

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 1984 के बाद स्वर्ण मंदिर को दी ये इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -