HBSE BSEH 12th Result 2020: जारी हुए रिजल्‍ट, यह है चेक करने की डायरेक्‍ट लिंक
HBSE BSEH 12th Result 2020: जारी हुए रिजल्‍ट, यह है चेक करने की डायरेक्‍ट लिंक
Share:

हरियाणा बोर्ड, भिवानी 12वीं की बोर्ड परीक्षा के रिजल्‍ट जारी हो गए हैं. ऐसे में परीक्षाओं में शामिल हुए कुल 2.25 लाख छात्र इस आधिकारिक वेबसाइट bseh.nic.in तथा hseb.ac.in पर विजिट कर ले और अपना रिजल्ट देख ले. जी दरअसल रिजल्‍ट चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक वेबसाइट के होमपेज पर चल रहे स्‍क्रॉल में मिलेगा.

आप सभी को बता दें कि छात्रों को इस लिंक पर विजिट करना होगा और उनके द्वारा मांगी गई जानकारियां भरने के बाद ही उन्हें उनका रिजल्‍ट नजर आएगा. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि परीक्षाएं मार्च में आयोजित होने के बारे में कहा गया था लेकिन उन्हें COVID19 के कारण लागू देशव्‍यापी लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया था.

वहीं उसके बाद सरकार ने निर्देश दिया था और परीक्षा को रद्द कर दिया गया था. इसी के साथ ऐसा कहा गया था कि बोर्ड अब बचे हुए विषयों की परीक्षाओं के लिए पिछली परीक्षाओं के औसत के आधार पर छात्रों का मूल्यांकन करेगा. आपको बता दें कि कॉपियों की चेकिंग और मूल्‍यांकन का काम पूरा हो गया है और बोर्ड रिजल्‍ट जारी कर चुका है. बीते दिनों ही BSEH के चेयरमैन जगबीर सिंह ने रिजल्‍ट जारी होने की डेट और समय की आधिकारिक जानकारी दी थी. 

यूजर ने कहा- 'एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने', डायरेक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कोरोना की वजह से चली गई नौकरी, अब इंजिनियर युवा कर रहे है ऐसा काम

इस राज्य में मिल रही है कोरोना स्पेशल चाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -