ख़त्म हुआ इंतज़ार, कल जारी हो सकते हैं बिहार मेट्रिक परीक्षा के रिजल्ट

पटना: बिहार बोर्ड से मैट्रिक की परीक्षा देने वाले 15 लाख विद्यार्थियों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. बता दें कि Bihar Matric Result 2020 की परीक्षा के परिणाम 20 मई को आ सकते हैं. बिहार बोर्ड से सम्बंधित सूत्रों के मुताबिक, कॉपियों की जांच काम पिछले हफ्ते खत्म हो गया था. अब बिहार बोर्ड ने मैट्रिक के आधे टॉपर्स का वेरिफिकेशन और इंटरव्यू सोमवार को कर लिया है.

बाकी बचे टॉपर्स के वेरिफिकेशन और इंटरव्यू मंगलवार को होने के बाद 20 मई को रिजल्ट सामने आ सकता है. बता दें कि बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) ने कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए आंसर शीट्स का मूल्यांकन पिछले सप्ताह ही पूरा कर लिया था. हालांकि अभी तक किसी भी BSEB अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, किन्तु सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को परिणाम बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जा सकते हैं.

बोर्ड ने पहले भी कहा था कि मूल्यांकन पूरा होने के एक सप्ताह के भीतर परिणाम घोष‍ित कर दिया जाएगा. अब मूल्यांकन पूरा हो गया है तो स्पष्ट है कि BSEB कक्षा 10 बोर्ड परीक्षा 2020 के नतीजे एक दो दिनों के भीतर ही ऑनलाइन जारी किए जाएंगे और छात्र अपना रोल नंबर सबमिट करके इसे चेक कर सकते हैं.

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

डेयरी उद्योग के लिए कितना फायदेमंद है पीएम राहत पैकेज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -