जेएनयू मामले में बस्सी ने की नजीब जंग से मुलाकात

Feb 23 2016 12:33 PM
जेएनयू मामले में बस्सी ने की नजीब जंग से मुलाकात

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बी एस बस्सी ने सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की। बस्सी ने जेएनयू मामले में जंग से कहा कि पुलिस कैंपस के विवादास्पद कार्यक्रम को लेकर दर्ज किए गए देशद्रोह के मामले में सभी वीडियो क्लिप्स की प्रमाणिकता को साबित करना चाहती है।

मीडिया में चल रहे छेड़छाड़ वाले वीडियो के प्रसारण और इसकी सत्यता के संबंध में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि जांच में जिस फुटेज का इस्तेमाल होता है, उसकी हम हमेशा पहले सत्यता की पुष्टि करते है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आयुक्त और राज्यपाल के बीच यह नियमित मुलाकात थी। जेएनयू विवाद पर उपराज्यपाल को अवगत कराया गया।

उन्होंने कहा कि उमर खालिद समेत पांच जेएनयू छात्रों के बारे में चर्चा हुुई जिनपर देशद्रोह का आरोप लगाया गया है और कल रात वे यूनिवर्सिटी कैंपस में नजर आए थे। कहा जा रहा है कि बस्सी ने जंग से कहा है कि मामले में अंतिम फैसला जांच अधिकारी द्वारा ही किया जाएगा। बस्सी ने यह भी कहा कि यदि वो बेगुनाह है, तो अपनी बेगुनाही का सबूत पेश करे।

उन्होने पत्रकारों से भी कहा कि दिल्ली पुलिस कानून का पालन करने वाला निकाय है और हम किसी के भी खिलाफ नाइंसाफी नहीं होने देंगे। हर किसी को याद रखना चाहिए कि न्याय की सीढ़ी में पुलिस का पहला स्थान है।