दिल्ली प्रदुषण ने छीनी इस मशहूर रॉकस्टार की परछाई
दिल्ली प्रदुषण ने छीनी इस मशहूर रॉकस्टार की परछाई
Share:

इन दिनों कैनेडियन रॉक स्‍टार ब्रायन एडम्‍स भारत आए हुए हैं और हाल ही में उन्होंने राजधानी दिल्ली में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के जरिए शाम को और ज्यादा सुहानी बना दिया. सात समुन्दर पार दिल्ली में एडम्‍स ने ऐसा समा बांधा जिसके बाद हर कोई 'वन्‍स मोर- वन्‍स मोर' चिल्लाने पर मजबूर हो गया. एडम्‍स के कॉन्सर्ट में उनके सैकड़ों फैंस मौजूद थे लेकिन एडम्‍स का ध्यान फैंस पर पहले ना जाकर दिल्ली की हवा में फैले जहर की ओर चला गया. हाल ही में एडम्‍स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने दिल्ली के प्रदुषण का जिक्र किया है.

एडम्‍स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमें कॉन्सर्ट में फैली धुंध साफ़ तौर से दिखाई दें रही थी. इस फोटो को शेयर कर एडम्‍स ने वैसे तो भारत और दिल्ली की तारीफ की लेकिन उन्होंने कही ना कही इसमें दिल्ली प्रदुषण का थोड़ा बहुत जिक्र जरूर कर दिया. फोटो शेयर कर एडम्‍स ने कैप्शन में लिखा कि- 'अगर आप ध्यान से देखेंगे तो धूल और धुंए के बीच दर्शकों के ऊपर उनकी भी परछाई नजर आएगी. मैजिकल इंडिया, नमस्‍ते.'

आपको बता दें एडम्‍स भारत के 5 शहरों के टूर पर निकले हैं. इसी के चलते वो दिल्‍ली-एनसीआर के गुरूग्राम में शो करने पहुंचे थे. उनके कॉन्सर्ट की शुरुआत 9 अक्टूबर से अहमदाबाद शुरू हुई थी. अहमदाबाद और दिल्ली के अलावा वो हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरू में भी अपनी परफॉरमेंस देंगे. उनके कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने के लिए लोग पहले से ही टिकट्स बुक कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे

तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस एक्ट्रेस के बच्चे

अकेली ब्रा पहनकर सड़कों पर बिंदास अंदाज़ में घूम रही ये मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -