रेप के बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर हो जाएंगे आपके रौंगटे खड़े

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश में आए दिन महिलाओं के साथ बर्बरता से बलात्कार के मामले सामने आते रहते हैं जो सरकार के महिला सुरक्षा के दावों को ठेंगा दिखाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला इलाहाबाद का है, जहाँ महिला को अपनी कार में लिफ्ट देने के बाद युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाकर कार में ही उसके साथ रेप किया. 

प्राइवेट पार्ट में डाली बीयर की बोतल

इस युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल डालने की भी कोशिश की. जिससे महिला के प्राइवेट पार्ट से भयंकर खून निकलने लगा जिसे देख आरोपी उसे नर्सिंग होम में छोड़कर भाग खड़ा हुआ. इसके बाद नर्सिग होम ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

इसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. ये वारदात झूंसी थाना क्षेत्र सोमवार रात की है. पीड़ित महिला अपने पति से अलग रहती है.

झूंसी थाना प्रभारी आरडी यादव ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी मारुति कार भी बरामद कर ली गई है, जिसमें उसने महिला के साथ बालात्कार किया. आरोपी ने भी अपना अपराध मान लिया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -