दिन-दहाड़े पत्रकार को मारी गोली, हुई मौत

आज के समय में अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का है. जहाँ बीते शुक्रवार शाम एक पत्रकार की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी. इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने बताया कि ब्रम्हनगर निवासी शुभम मणि त्रिपाठी उर्फ निक्कू (25) शाम करीब चार बजे अपने साथी के साथ बाइक से उन्नाव अपने घर लौट रहा था.

वहीं उस दौरान घात लगाए साथ चल रहे बदमाश ने गंगाघाट सहजनी मोड़ स्थित दूध मंडी के पास उस पर तीन गोलियां चला दी. इस मामले में उसके बाद गंभीर रूप से घायल पत्रकार को पुलिस ने इलाज के कानपुर भेजा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. खबर मिली है कि इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि घटनास्‍थल पर कुछ लोगों ने उसके पत्रकार होने के विषय में जानकारी दी है हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि घटना के अनावरण के लिए चार टीमें लगाई गई है. जल्द ही इस मामले में अभियुक्‍तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसी के साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से घटना में प्रयोग किए कारतूस के खोखे और जिंदा कारतूस बरामद किए है. वैसे पत्रकार को मौत देने का यह मामला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को चौकाया है.

लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान

पति क्वारंटाइन में था तो पूर्व प्रेमी के करीब चली गई पत्नी, अब कर रही है यह जिद

घर में अकेली थी बहु, नग्न अवस्था में मिला शव

Most Popular

- Sponsored Advert -