OMG! सो रही थी पत्नी फिर पति ने कर डाला ये काम....

Jun 09 2021 02:46 PM
OMG! सो रही थी पत्नी फिर पति ने कर डाला ये काम....

बठिंडा के गांव भाई बख्तौर में मंगलवार सुबह पति ने पत्नी के गले में कस्सी से वार कर बेरहमी से हत्या की जा चुकी है। मृतका की पहचान बिंदर कौर के तौर पर हुई है। थाना कोटफत्ता पुलिस ने मृतका के पिता भजन सिंह के बयान पर आरोपी पति गुरमीत सिंह के विरुद्ध कत्ल का मामले को दर्ज कर उसे हिरासत में लिया जा चुका है। वहीं पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया। 

जानकारी के मुताबिक गुरमीत सिंह निवासी भाई बख्तौर मजदूरी का कार्य  करता था और शराब पीने का आदी था। पति-पत्नी में  हमेशा ही झगड़ा हुआ करता था। रोजाना की कलह से तंग आकर पत्नी विंदर कौर तकरीबन 20 दिन पहले रूठकर मायके गांव सिविया में जाकर रहने लगी थी। तकरीबन 4 दिन पहले पंचायती तौर पर पति-पत्नी में सहमति होने के बाद विंदर कौर गांव भाई बख्तौर आ गई थी।

सोमवार रात करीब ढाई बजे घर में शोर मचने लगा। जिसके उपरांत पड़ोसी भी सहायता के लिए घर आए लेकिन वहां कुछ नहीं था। जब सब कुछ ठीक हो गया तो विंदर कौर सो गई और पति ने सो रही पत्नी के गले में कस्सी से वार कर उसे उसका कत्ल कर दिया और बाहर से ताला लगाकर भाग निकला। जब वारदात हुई तो मृतक की 17 वर्ष  की लड़की अपने चाचा के घर सो रही थी। सुबह जब घर के बाहर ताला देखा तो किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों व आसपास के लोगों ने दीवार फांदकर अंदर देखा तो बिस्तर पर महिला का खून से लथपथ शव पड़ा था। 

थाना कोटफत्ता के इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया दिया है। मृतका के पिता भजन सिंह के बयान पर आरोपी गुरमीत सिंह के विरुद्ध कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को दोपहर बाद गांव के पास से गिरफ्तार कर उससे कस्सी बरामद की जा चुकी है। 

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तंज, बोले- खेत और देश की सुरक्षा में तिल-तिल मर रहे अन्नदाता...

क्या आपके भी कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में हो गई है कोई गलती? तो इस तरह करें सही

सीरम इंस्टीट्यूट ने किया पोलियो वैक्सीन के दाम में इजाफा, 91 से हो 188 हो जाएगी कीमत