बन्दर की क्रूरता से पीट-पीटकर हत्या, विडियो वायरल
बन्दर की क्रूरता से पीट-पीटकर हत्या, विडियो वायरल
Share:

वाशिम. सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक बंदर की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर देता है. यह घटना वाशिम जिले के रिसोड़ तहसील के कुरा गांव को शनिवार को हुई बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने एक युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को रविवार को अरेस्ट कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था. उसी समय पवन बांगर नामक युवक अपने दो नाबालिग दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था. उन्होंने बंदर को खाने की चीज़ देने के बहाने पास बुला लिया और पकडकर रस्सी से बाँध दिया. इसके बाद पवन ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी. गंभीर रुप से घायल हुए बंदर को पवन ने एक पेड़ से उल्टा लटका दिया. फिर वह बंदर को लाठी से तब तक पीटता रहा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई.

पवन ने दोस्तों से इस पूरी घटना का वीडियो बनाने के लिए कहा. बाद में यह वीडियो पवन ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया. वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पवन और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया. रविवार को  पशुक्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई.

चार कंटेनरों में छिपाकर मुंबई ले जाया जा रहा गौमांस जब्त

एयर होस्टेस बनने झारखण्ड से कोलकाता आई युवती लापता

तमंचों का जखीरा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -