बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा, DMK के विधायक के बेटे समेत कई लोगों की हुई मौत
बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा, DMK के विधायक के बेटे समेत कई लोगों की हुई मौत
Share:

बीते कई दिनों से देशभर में तेजी से बढ़ता जा रहा घटनाओं का मामला आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी बनती जा रही है, इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार हो रहा है, जिसके कारण आम जनता के दिल और दिमाग में डर का माहौल और भी तेजी से बढ़ता  जा रहा है. जिसकी वजह से आज हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं.  वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके चेहरे के रंग उड़ जाएंगे. 

जी हां कर्नाटक में राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला क्षेत्र में एक भयंकर कार दुर्घटना का मामला सामने आया है। जिसमें सात लोगों की जान चली गई है। मृतकों में होसुर (तमिलनाडु) के DMK विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू, करुणा सागर व बिंदु मौजूद  हैं। जहां इस बात की खुद विधायक ने  पुष्टि की है। अडुगोडी पुलिस स्टेशन की ओर से बताया गया कि, हादसा आज तड़के हुआ। दंपति एक ऑडी कार में सवार था।

मृतकों की पहचान होसुर विधानसभा क्षेत्र से DMK विधायक वाई. प्रकाश के पुत्र करुणा सागर, उनकी पत्नी डॉ. बिंदु, विधायक प्रकाश की बहू इशिता, डॉ धनुषा, अक्षय गोयल और उत्सव और रोहित के रूप में हुई है।

अजीबोगरीब बयान देकर फंसे मंत्री, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

उत्तराखंड के इन इलाकों में आज साफ़ रहेगा मौसम

दर्दनाक! खंभे से टकराकर उड़े ऑडी कार के परखच्चे, 7 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -