ब्रूस जेनर के ट्रांसजेंडर लुक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

ब्रूस जेनर के ट्रांसजेंडर लुक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

हॉलीवुड की जानी मानी रियलिटी हस्ती और ट्रांसजेंडर ऑलपिंक चैपिंयन ब्रूस जेनर का पहली बार औरत के रूप में लुक सामने आया है. ब्रूस जेनर से केटलिन जेनर बन चुकी इस हस्ती के नए फोटोशूट ने इंडस्ट्री में सबको चौंका दिया है. केटलिन ने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर शूट के जरिए अपना नया लुक लोगों के सामने रखा है. केटलाइन ने ट्विटर पर इस नाम से अकाउंट भी बना लिया है जिनकी प्रोफाइल को दुनियाभर के ट्रांसजेंडर , बायसैक्शुअल, गे कम्यूनिटी द्वारा काफी सराहा जा रहा है.

65 साल के केटलाइन ने ट्विटर पर अपना यह फर्स्ट लुक जारी करके प्रेसिडेंट बराक ओबामा के ट्विटर रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. सबसे कम समय में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाकर केटलिन ने बराक ओबामा को पीछे छोड़ दिया है. यह रिकॉर्ड केटलिन ने ट्विटर पर डेब्यू करने के महज 4 घंटो में तोड़ दिया. मैगजीन की कवर गर्ल के तौर पर नजर आ रहीं केटलिन की तस्वीर के साथ एक खास टैगलाइन प्रिंट की गई है जिसमें लिखा है,

'Call me Caitlyn'. सिलेब्रिटी फोटोग्राफर एनी लि‍बोविट्ज द्वारा किए गए केटलिन के इस नए फोटोशूट को जैसे ही वैनिटी फेयर मैगजीन ने जारी किया वैसे ही केटलिन ने अपने नए अवतार को लेकर पहला ट्वीट किया. केटलिन ने ट्वीट के जरिए अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, मैं बेहद खुश हूं, इतने लंबे स्ट्रग्ल के बाद अपनी असली जिंदगी जीने के लिए. ब्रूस जेनर से केटलिन जेनर बनी यह शख्सियत कार्दाशियां परिवार से है. जानी मानी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दाशियां ब्रूस जेनर की सोतेली बेटी हैं. कार्दाशियां परिवार ब्रूस जेनर के इस अवतार से बेहद खुश है. और उन्होंने ब्रूस की पूरी तरह से मदद की है.

 

?