राखी के लिए बहन ने खरीदा 100 रुपए का सूट, भाई ने कर दी ऐसी हालत कि....

Aug 14 2019 02:00 PM
राखी के लिए बहन ने खरीदा 100 रुपए का सूट, भाई ने कर दी ऐसी हालत कि....

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली का है. इस मामले में रक्षाबंधन से ठीक पहले देश की राजधानी में एक भाई ने अपनी बहन के साथ कुछ ऐसा व्यवहार किया कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले को द्वारका इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ 20 साल की एक युवती को सौ रुपये कीमत का सूट खरीदना भारी पड़ गया. जी दरअसल खबरों के अनुसार इस मामले में बहन द्वारा सूट खरीदना 17 साल के भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने बहन को पीट-पीटकर लहूलुहान कर डाला.

वहीं बताया जा रहा है कि उसका भाई बिगड़ैल है और उसे गुस्सा इतना आया कि उसके बहन को खूब मारा और उसके बाद उसने बहन की आंखें भी छेद दीं. जी हाँ, वहीं अंत में बेरहम भाई खून से सनी हालत में दर्द से बिलखती बहन को कमरे में बंद करके वहां से फरार हो गया. इस मामले में आगे बताया गया कि उसी समय इत्तिफाकन दिल्ली महिला आयोग के 'महिला पंचायत कार्यक्रम' के सहयोगियों की एक टीम के कुछ सदस्य मौके पर जा पहुंचे और किसी तरह सबने मिलकर जख्मी लड़की को सफदरजंग अस्पताल के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया. इस मामले में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, यह बात भी सामने आई है कि आरोपी ने मौके पर पहुंची दिल्ली महिला आयोग की टीम के साथ भी बदसलूकी की.

वहीं यह भी खबरें सामने आईं हैं कि आरोपी ने जब इस घटना को अंजाब दिया तब उस वक्त पीड़िता के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे और इन दिनों वे दोनों बिहार गए हुए हैं. इस मामले में यह भी खबर है कि आरोपी कुछ समय पहले इसी तरह की दिल दहला देने वाली हरकत 8 साल की अपनी छोटी बहन के साथ भी कर चुका है.

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

थाने पहुंचकर बोली महिला- 'मेरी बेटी के साथ मेरा पति...