भाईयों ने क्यों करी अपनी बहन की हत्या

मेरठ में दो महीने हुई एक महिला की ह्त्या के राज़ का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का यह कातिल और कोई नहीं, बल्कि खुद उसका सगा भाई है. उसने अपने भाई और चाचा के साथ मिलकर अपनी बहन की ह्त्या को अंजाम दिया था.

मामला मुंडाली थाना क्षेत्र का है. जहां दो अक्टूबर को साफियाबाद लोटी की रहने वाली शाएबा लापता हो गई थी. अगले दिन उसकी लाश एक खेत से बरामद हुई थी. पति से विवाद के बाद वह अपने तीन बच्चों के साथ कई सालों से मायके में रह रही थी. एसपी देहात, राजेश कुमार ने जानकारी दी कि बहुत छानबीन के बाद पुलिस ने शाएबा के सगे भाई राकिब को गिरफ्तार किया. राकिब ने पूछताछ में अपना जुर्म क़ुबूल करते हुए बताया कि शाएबा का चाल चलन ठीक ना होने के कारण उसके परिवार ने शाएबा के खेत में जाने पर पाबंदी लगा दी थी. घटना वाले दिन वो अपने भाई शाकिर और चाचा कलवा के साथ खेत में जा रहा था, तभी उन्होंने शाएबा को एक आदमी से बात करते देखा. पूछने पर शाएबा उस युवक के साथ कोर्ट मैरिज करने पर अड़ गई.

उसकी इस बात से तैश में आकर उन तीनों ने शाएबा का गला घोंटकर मार दिया. बाद में गला रेतकर उसके शव को खेत में फेंक दिया. आरोपी राकिब को जेल भेजा गया है, वहीं फ़रार शाकिर और कलवा की तलाश जारी है.

बेटियाँ पैदा करने पर महिला की हत्या

मार्बल व्यवसायी को मारी गोली, मौत

फेसबुक पर फोटोज डालने की दर्दनाक सज़ा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -