इंदौर से भागे युवक की 20 वर्षीय बहन को भी हुआ कोरोना
इंदौर से भागे युवक की 20 वर्षीय बहन को भी हुआ कोरोना
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के मामले सामने आ रहे है. वहीं नागदा में 21 साल के युवक की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार काे उसकी 20 वर्षीय बहन के भी संक्रमित होने की बात सामने आई है. युवक 1 अप्रैल को ट्रक में सवार होकर इंदौर से नागदा पहुंचा था. इसके बाद बीमार होने पर पिता उसे जबरन जांच करवाने अस्पातल लेकर पहुुंचे थे. उसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उज्जैन में संक्रमितों का आंकड़ा 16 हो गया है. अब तक 5 संक्रमितों की मौत हो गई है. संक्रमित क्षेत्र की नाकाबंदी कर सील कर दिया गया है. युवक के सभी 9 परिजनों को उज्जैन में आइसाेलेशन में रखा गया है. स्वास्थ्य विभाग ने क्षेत्र के सभी 426 घरों के 2134 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रहा है. युवक ट्रक ड्राइवर है और जांच कराने के स्थान पर इंदौर से भागकर नागदा पहुंचा गया था.

वहीं उज्जैन सीएचएमओ कार्यालय से सोमवार रात बीएमओ डॉ. कमल सोलंकी को नागदा निवासी 21 वर्षीय युवक की रिपाेर्ट पाॅजीटिव मिलने की सूचना मिली थी. इसके बाद प्रशासन ने रात में नई दिल्ली (किरण टॉकीज के पीछे) क्षेत्र के गली नंबर एक क्षेत्र काे क्वारेंटाइन घाेषित कर सील कर दिया था. युवक के परिवार के 9 लोगों के साथ उसके एक मित्र को भी उज्जैन जिला चिकित्सालय में रखा गया है. पुलिस ने नई दिल्ली क्षेत्र काे क्वारेंटाइन कर दिया है. मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बल के साथ क्षेत्र में भ्रमण नई दिल्ली आने-जाने वाले 9 रास्तों काे सील कर दिया, ताकि काेई भी व्यक्ति अंदर या बाहर नहीं जा सके.  

बता दें की युवक का गली नंबर एक में ही दो मंजिला मकान है. नीचे के हिस्से में युवक परिवार सहित रहते हैं, ऊपरी मंजिल पर उसके चाचा रहते हैं. प्रशासन को मिली जानकारी के अनुसार संक्रमित युवक के 16 वर्षीय चाचा के लड़के से सबसे ज्यादा पटती थी. दोनों दिनभर घूमने के साथ अक्सर रात में एक साथ में ही सोते भी थे. बताया जा रहा है चाचा के लड़के का क्षेत्र के कई लोगों के घर में आना-जाना है. ऐसे में स्वास्थ्य अमला अब ऐसे लोगों को भी चिह्नित कर रहा है. जिन घरों में चाचा के लड़के की आवाजाही बीते दिनों में सबसे ज्यादा रही है.

रामानंद की रामायण के ये सितारे कह गए अलविदा

एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया में फैला कोरोना, यहाँ भी संक्रमित पाए गए जमाती

अरुण गोविल की गैरमौजूदगी में यह एक्टर बनता था 'डुप्लीकेट राम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -