भाई बहन का प्यारा त्यौहार
भाई बहन का प्यारा त्यौहार
Share:

भाई बहन कितना भी लड़ते हो लेकिन एक दूसरे को प्यार करना नहीं छोड़ते। भाई छोटा हो या बड़ा अपनी बेहेन की रक्षा करना जानता है। कोई भी मुसीबत आये बहन पर तो भाई सबसे पहले उसकी मदद करता है। वही अगर कोई मुसीबत भाई पर आती है तो बहन भी पीछे नहीं हटती। वो भी भाई का पूरा ख्याल रखती है। जाने इस राखी भाई बहनो के प्यार।

* करीबी और ख़ास होता है भाई-बहन का रिश्ता - जिन लड़कियों के कई भाई होते हैं, वो तो इस मामले में काफी लकी होती हैं। मज़ाल है कि कोई लड़का उसे कुछ बोलकर निकल जाए।

* कुछ भी करवा लो - बहन को खुश करने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार होते हैं। चाहे उनसे गाना गवा लो या उन्हें डांस करवा लो। उसकी एक स्माइल के लिए वो पूरे जोकर बन जाते हैं।

* लेट नाइट आना - वैसे तो कोई भाई नही चाहता कि उसकी बहन लेट नाईट बहार रहे। लेकिन सिस्टर लेट नाइट घर पहुंचती है, तो भाई ही उसे पेरेंट्स की डांट ससे बचाते हैं। चाहे कितने ही तरफ क्यों न देने पड़ें लेकिन बहन को पूरा भरोसा होता है कि भइया बचा लेंगे।

* बहन के फेवरेट गैजेट्स - जब मम्मी-पापा किसी फोन या गैजेट के लिए मना करते हैं, तो भाई ही होता है, जो उसकी इस डिमांड के सपोर्ट में होता है। फिर चाहे गुल्लक तोड़नी पड़े, या पॉकेट मनी खर्च करनी पड़े, बहन की मर्ज़ी का गैजेट ही ख़रीदा जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -