जल्लाद बना भाई, कर दी बहन की धुनाई
जल्लाद बना भाई, कर दी बहन की धुनाई
Share:

बिजनौर : हर घर में कलह, मारपीट, झगड़ा आदि की घटना आम बात हो गयी है. लेकिन जब यही पारिवारिक विवाद बढ़ जाए और हिंसक हो जाए तो यह अपराध बन जाता है. इसी तरह की एक घटना बिजनौर के बेहड़ा गांव से सामने आयी है, जहाँ एक भाई ने अपनी ही बहन को लाठियों से बेरहमी से पीटा. इस पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ. 

जी हाँ, वह भाई जो बहन की रक्षा करने की कसम खाता है, राखी पर जिसे बहन द्वारा प्यार और स्नेह मिलता है, हर सुख-दुःख में जो बहन के कदम से कदम मिला कर चलता है उसकी ढाल बनता है, वही भाई जब बहन पर डंडे बरसाए और बहन के खून का प्यासा बन जाए तो इसे आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक वाकया बिजनौर के बेहड़ा गांव में हुआ, जब भाई का प्यार, मार में बदल गया. दरअसल मंजू नाम की यह लड़की मानसिक रूप से बीमार है और इसी बीमारी के कारण वह किसी से कुछ भी बोल देती है. बस इस बीमारी ने मंजू को पिटने पर मजबूर कर दिया. मंजू ने बीमारी के वशीभूत होकर अपने अंकल को थोड़ा गलत बोल दिया जो मंजू के भाई को स्वीकार नहीं था.

बस फिर क्या था, मंजू के भाई ने आव देखा न ताव और मंजू पर ताबड़तोड़ डंडो की बरसात कर दी. बेरहम भाई को अपनी बीमार बहन पर रत्ती भर भी तरस नहीं आया. बीमार बहन उसे ना मारने की गुहार लगाती रही, प्रार्थना करती रही लेकिन आक्रोश से जल-भून रहे भाई को जरा भी रहम नहीं आया न ही उसका दिल पसीजा. इतना ही नहीं जब मंजू लहुलुहान हो गयी तब भी तब भी भाई का मन नहीं भरा और वह मंजू को पूरे गांव में पीटते हुए घुमाता रहा. पूरे गांव के लोग मूक दर्शक बने तमाशा देखते रहे. किसी की भी आखों में ना तो इतनी शर्म थी न दिल में दया की कोई भी उस अत्याचारी को रोक सके. किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना तकरीबन 1-2 महीने पुरानी है.

वही वीडियो के वायरल होने पर जिले के एसपी सिटी प्रभाकर चौधरी कहा कहना है कि मेरे संज्ञान में आने पर मेने इस घटना कि जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस पीड़िता की पूरी मदद करेंगे और दोषी पाए जाने पर उसके भाई के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेगी.

जब रक्षक ही बना भक्षक

दरिंदगी की हद, दिव्यांग लड़की से रेप

धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने ऐसे चखाया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -