अपनी बहन को बाथरूम में नहाते देख भाई भी घुस गया अंदर और करने लगा यह काम...
अपनी बहन को बाथरूम में नहाते देख भाई भी घुस गया अंदर और करने लगा यह काम...
Share:

आजकल लगातार कई रिश्ते शर्मसार हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला भी कुछ ऐसा ही सामने आया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार एक बहन को नहाते देख भाई ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर आप हिल जाएंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ जब एक भाई ही अपनी बहन के चरित्र के साथ खिलवाड़ करने लगे तो वो देश को शर्मसार कर देता है और इस मामले में ऐसा ही हुआ है. खबरों के अनुसार यूपी में एक भाई को मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया गया है. इस मामले में उसे गांव में कभी न घुसने की शर्त के साथ बाहर निकाल दिया गया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार बाथरूम में अपनी बहन को नहाते देख भाई का दिल उसपर आ गया और वह भी बाथरूम में घुस गया. उसके बाद बाथरूम में ही उसने अपनी बहन के साथ जबरन संबंध बनाए और उसके बाद वह आए दिन बहन के साथ संबंध बनाने लगा. इस दौरान ही बहन गर्भवती हो गई.

उसके बाद आरोपी की बहन ने संभल के किसी नर्सिंग होम में बच्चे को जन्म दिया और उस बच्चे को भी भाई ने पांच हजार रुपए में बेच दिया. इस मामले में ग्राम प्रधान ने पंचायत के फैसले की पुष्टि की और पुलिस ने घटना की जानकारी से साफ़ मना कर दिया है.

पिटाई के बदले उतार दिया मौत के घाट

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी कार्यवाही, सोने और विदेशी तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रेमी ने नहीं उठाया फ़ोन, तो प्रेमिका ने कर लिया ऐसा काम, जानकार चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -