बहन को अकेले पाकर बदली भाई की नियत, फाड़े कपड़े और...

May 28 2019 06:20 PM
बहन को अकेले पाकर बदली भाई की नियत, फाड़े कपड़े और...

हाल ही में अपराध का एक मामला रुद्रपुर से सामने आया है. इस मामले में ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सगी नाबालिग बहन से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने युवक को घटना के तत्काल बाद ही पकड़कर हिरासत में ले लिया था. वहीं क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाला एक युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता है और घर में उसका एक बेटा है जबकि नाबालिग बेटी दिल्ली में नानी के साथ रहकर पढ़ाई करती है.

वहीं कुछ दिन पहले ही बेटी 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण कर घर आई थी और बीते रविवार शाम को सिडकुल कर्मी पत्नी के साथ बाजार गया था. उस दौरान ही बहन को घर में अकेला पाकर भाई उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा और उसके विरोध में युवक ने बहन के कपड़े भी फाड़ दिए. इसके बाद जब बहन ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हुए और दरवाजे की कुंडी तोड़कर किशोरी को छुड़ाया.

इस दौरान ही लड़की के परिजन भी घर पहुंच गए और सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया. इस मामले में थाना प्रभारी बीडी जोशी ने बताया कि सोमवार को युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जा चुका है.

भिलाई में नाले से बरामद हुआ महिला का क्षत-विक्षत शव

पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान

खूबसूरत शहर में युवती को मिली इतनी भयानक और दर्दनाक मौत