दिवाली के दिन बहन को सोते देख नहीं रहा भाई से काबू और फिर...

Nov 10 2018 01:44 PM
दिवाली के दिन बहन को सोते देख नहीं रहा भाई से काबू और फिर...

हाल ही में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यह मामला गुरुग्राम का है जहाँ दिवाली की रात शराब के नशे में एक युवक ने अपनी ही बहन का रेप कर डाला है. जी हाँ, दरअसल यह घटना बीते बुधवार रात गुरुग्राम के फर्रुखानगर की है जहाँ रेप हुआ है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने दिवाली की रात अपने पिता के साथ बैठकर शराब पी थी और फिर उसके बाद वह अपनी बहन के कमरे में गया और उसकी बहन को सोते देख उसकी हवस की प्यास जाएगी और उसने उसके साथ रेप को अंजाम दिया.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह आरोपी लड़का काम से बाहर गया तब 15 वर्षीय पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी. वहीं जानकारी मिलने के बाद पिता ने लड़की को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाकर शिकायत दर्ज़ कराई और अब इस मामले की जांच हो रही है वहीं इस मामले के बारे में लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि, 'वह अपने चार बच्चों के साथ फर्रूखानगर में रहता है और उसकी पत्नी मानसिक रुप से बीमार है जो पिछले कई सालों से गायब है.

वहीं बीते बुधवार को घर पर पूजा के बाद उसने अपने बेटे के साथ बैठकर शराब पी और मेरी 15 वर्षीय सबसे छोटी बेटी कमरे में सो रही थी. मैं काफी ज्यादा पी चुका था इसलिए मैं अपने कमरे में सोने चला गया. मेरा बेटा बैठ कर पी रहा था और उसके बाद वह अपनी बहन के कमरे में चला गया और उसके साथ रेप किया.' वहीं अब इस मामले में उनके बेटे की तलाश की जा रही थी और उसे गिरफ्तार कर सिटी कोर्ट में पेश किया गया है.

अपने 10 महीने के बच्चे के साथ संबंध बनाने लगी माँ, बनाया वीडियो और भेज दिया...

रोज आधी रात को बहन के कमरे में संबंध बनाने जाता था भाई, ऐसे खुला राज

माँ के जाते ही बाप और दादा छूने लगते थे बेटी के निजी अंग और फिर...

?