दूध में नशा मिलाकर भाई ने किया अपनी ही बहन का रेप
दूध में नशा मिलाकर भाई ने किया अपनी ही बहन का रेप
Share:

अपराध की घटनाओं के बढ़ने से अब माहौल ख़राब होता जा रहा है हर दिन एक ना एक अपराध की घटना सामने आ ही जाती है. अब हाल ही में सामने आई एक घटना ने सभी के होश उड़ा दिए. यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ मौसी के यहां आई किशोरी के साथ मौसी के लड़के दुष्कर्म किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार लड़के ने किशोरी को दूध में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं खबरों के अनुसार आरोपी ने पहले भी ऐसा कई बार किया है.

पुलिस ने इस मामले में जांच की तो किशोरी ने बताया कि 'आरोपी उसे दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता था और जब वह सुधबुध खो देती थी तब वह उसके साथ दुष्कर्म करता था. यह बात स्वयं आरोपी ने उसे बताई है.' इसी के साथ पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कई बार इस तरीके से उसके साथ दुष्कर्म किया है. वहीं पीड़िता ने जब यह बात आरोपी की पत्नी सेबताई तो उसने विश्वास नहीं किया लेकिन किशोरी जल्द ही वहां से अपने घर पहुंची और मां को जानकारी दी. जिसके बाद उन्होंने भी पीड़िता को चुप रहने की सलाह दी लेकिन व चुप नहीं रही और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. खबरों के अनुसार उसके पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है और उसका भाई गुजरात के राजकोट में नौकरी करता है.

वह अपने घर में मां के साथ रहती है और पिछले माह वह छिबरामऊ के एक गांव में अपनी मौसी के घर आई, जहाँ पर मौसी के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों की घटना की जानकारी दी लेकिन बदनामी के डर से उसकी मां ने भी कोई कार्रवाई न करने की बात कही. काफी समय बाद पीड़िता के साथ यह घटना फिर हुई तो उसने कन्नौज कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया और अब पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -