राजीव कपूर की प्रॉपर्टी पर अपना हक़ चाहते हैं भाई रणधीर और बहन रीमा, हाई कोर्ट ने कहा- पहले पेश...
राजीव कपूर की प्रॉपर्टी पर अपना हक़ चाहते हैं भाई रणधीर और बहन रीमा, हाई कोर्ट ने कहा- पहले पेश...
Share:

पिछले कुछ माहों में कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूटा है। पिछले वर्ष दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे तथा हाल ही में अभी 9 फरवरी को उनके भाई राजीव कपूर का भी देहांत हो गया है। ऋषि और राजीव के देहांत के पश्चात् उनके भाई रणधीर कपूर इस सदमे से अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं। कपूर खानदान की इस पीढ़ी के रणधीर कपूर तथा उनकी रीमा जैन जीवित हैं। दोनों ने राजीव कपूर की प्रॉपर्टी पर अपने अधिकार के लिए हाईकोर्ट में पीटिशन फाइल की है। जिस पर हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है।

राजीव कपूर की निजी जिंदगी के बारे में अधिक लोग नहीं जानते हैं। वाईफ के साथ मतभेद होने के कारण दोनों अलग हो गए थे। दोनों कभी पब्लिक प्लेस पर साथ में दिखाई नहीं दिए हैं। रणधीर कपूर एवं रीमा जैन के अधिवक्ता ने कहा है कि वे दोनों ही राजीव कपूर की प्रॉपर्टी के हकदार हैं। जिस पर सुनवाई में उच्च न्यायालय ने दोनों से राजीव कपूर के तलाक के सबूत लाने के लिए कहा है।

जस्टिस गौतम पटेल ने रणधीर एवं रीमा की फाइल की हुई पीटिशन पर सुनवाई की। राजीव कपूर की शादी वर्ष 2001 में आरती सबरवाल से हुई थी तथा 2003 में दोनों का तलाक हो गया था। सुनवाई में रणधीर एवं रीमा के अधिवक्ता ने कहा है कि उनके पास राजीव और आरती के तलाक के कागज नहीं हैं तथा उन्हें नहीं पता है कि किस फैमिली कोर्ट ने तलाक का आदेश जारी किया था।

वेकेशन से लौटे रणबीर और आलिया, वीडियो हुई वायरल

काजोल ने सेव काटने के लिए अपनाया अनोखा तरिका तो बोले ट्रोलर- "जहां लोग भूख से मर रहे हैं वहां..."

अपनी फिल्म के गाने के लिए सलमान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद तो एक्टर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -