सपा नेता के भाई ने छात्रा का रेप कर अश्लील MMS इन्टरनेट पर किया वायरल
सपा नेता के भाई ने छात्रा का रेप कर अश्लील MMS इन्टरनेट पर किया वायरल
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हवस के भूखे एक हैवान ने एक युवती को अपना शिकार बना डाला. आरोपी सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के एक नेता का भाई है. आरोपी ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह शर्मनाक घटना कानपुर जिले के फजलगंज इलाके की है. जहां रहने वाली एक युवती BCA की स्टूडेंट . इस दौरान उसकी दोस्ती BCA में पढ़ाई कर रहे सिद्धार्थ नाम के युवक से हुई. सिद्धार्थ सपा नेता सौरभ गुप्ता का छोटा भाई है. एक दिन सिद्धार्थ ने पीड़िता को अपने घर बुलाया. दोनो के घर आसपास ही हैं इसलिए एक दूसरे को पहले से भी जानते थे. आरोप है कि इस दौरान सिद्धार्थ ने युवती के साथ बंदूक की नोंक पर जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. इतना ही नहीं, इसके बाद आरोपी ने युवती को उसकी अश्लील वीडियो सोशल वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी देते हुए उसके दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. लेकिन पीड़िता ने इंकार कर दिया. इस बात से खफा होकर सिद्धार्थ ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. परेशान होकर युवती पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

इंसानियत के मुंह पर तमाचा, 10 साल में 100 बार हुई दरिंदगी का शिकार

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. कानपुर पश्चिम के एसपी संजय यादव ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गहनता से जांच की जा रही है. हालांकि आरोपी युवक अभी फरार है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

पुलिस की वर्दी पहनकर दे रहे थे सनसनीखेज वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -