धोनी की फिल्म से नाराज बड़े भाई ने फेसबुक पर कुछ इस तरह बयां किया दर्द

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म "एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी" को लेकर उनके बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी नाराज है. जिसे लेकर उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर भी साझा किया. दरअसल एमएस धोनी पर बनी इस बायोपिक में उनके जीवन के अहम पहलुओ को फिल्माया गया जिसमे उनके माता-पिता, बहन और दोस्तों को दिखाया गया लेकिन इस पूरी फिल्म में उनके बड़े भाई को न तो दिखाया गया और न ही उनके बारे में कोई जिक्र किया गया. इस बात की शिकायत धोनी के करोडो फैन्स के साथ इस मूवी को देखने वाले लोगो को भी है. वही मूवी रिलीज होने के करीब दो हफ्ते के बाद माही के बड़े भाई नरेंद्र ने दुखी होते हुए फेसबुक पर कुछ स्टेटस अपडेट किए.

नरेंद्र ने पहला स्टेटस 10 अक्टूबर को पोस्ट करते हुए लिखा- "ताल्लुक कौन रखता है किसी नाकाम से लेकिन, मिले जो कामयाबी, सारे रिश्ते बोल पड़ते हैं. मेरी खूबी पे रखते हैं यहां अहले जुबां खामोश, मेरे एबों पे चरचा हो तो गूंगे भी बोल पड़ते हैं."

दूसरा स्टेटस : 11 अक्टूबर की सुबह : "यादों की कीमत वो क्या जानें, जो खुद यादों को मिटा दिया करते हैं. यादों की कीमत उनसे पूछिए, जो यादों के सहारे जिया करते हैं."

तीसरा स्टेटस : 11 अक्टूबर की रात : जमीं पर रह कर आसमां को छूने की फितरत है मेरी, पर गिरा कर किसी को, ऊपर उठने का शौक नहीं मुझे... हालांकि नरेंद्र के एक स्टेटस पर एक शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया. माही आपका छोटा भाई है. जितना करेगा आपको उतना गर्व होगा. आखिर भाई तो भाई ही होता है. अाप बड़े हो, वो अापके सामने हमेशा छोटा ही रहेगा, चाहे जितना भी कर ले.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -