कांग्रेस पार्षद के भाई की गुंडागर्दी, महिला को सरेआम बेरहमी से पीटा
कांग्रेस पार्षद के भाई की गुंडागर्दी, महिला को सरेआम बेरहमी से पीटा
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुक्तसर जिले में कांग्रेस पार्षद के भाई का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में पार्षद राकेश चौधरी के भाई एक महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देन से संबंधित एक मामले को लेकर ही पार्षद का भाई महिला के घर पहुंचा था, जहां उसने पीड़ित महिला की निर्दयता से पिटाई की। 

शुक्रवार को इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद एसएसपी मंजीत धेसी ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। अब तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें कठोर सजा दिलाने के लिए कार्रवाई कराई जा रही है। इसके साथ ही इस घटना में पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' 

इस घटना में मुख्य आरोपी का नाम सन्नी चौधरी बताया जा रहा है, जो कि स्थानीय कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी का भाई है। पुलिस ने इस घटना के पीछे की वजह पैसों के लेन-देन को बताया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। 

मेन इन ब्लैक रिव्यू : एक्शन सीन भरपूर, मगर कमजोर कहानी करेंगी निराश

ओमान की खाड़ी में हुई घटना के बाद तेल की कीमतों में हुई वृद्धि

पिछले कुछ समय के सबसे नीचले स्तर पर पहुंची थोक महंगाई दर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -