शादी के 8 साल बाद गाँव लौटी बहन को भाई ने दे दी मौत, चौकाने वाला निकला कारण
शादी के 8 साल बाद गाँव लौटी बहन को भाई ने दे दी मौत, चौकाने वाला निकला कारण
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ, रायबरेली जिले से सामने आया है. जी दरअसल रायबरेली क्षेत्र के सलोन क्षेत्र में आनर किलिंग हुई है और इस मामले में एक युवक ने गैर बिरादरी में शादी करने पर अपनी बहन की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे इछवापुर गढ़ी गांव में पंकज नामक युवक ने अपनी बहन अंजू (23) को सोमवार शाम बैट से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी.

वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में यह बताया गया है कि ''इछवापुर गढ़ी गांव निवासी अंजू करीब 8 वर्ष पहले गांव के ही एक युवक संदीप से प्रेम प्रसंग के चलते उसके साथ घर से चली गयी थी और इसी दौरान दोनों ने शादी कर ली थी. करीब एक वर्ष पहले दोनों गांव वापस आकर रहने लगे. लड़की के परिजन अंजू और संदीप के रिश्ते को स्वीकार नहीं कर पाये. इसी वजह से गांव में रहने के बावजूद अंजू का अपने मायके आना-जाना नहीं था.''

वहीं इस मामले में हुए खुलासे के अनुसार ''बीते सोमवार की शाम अंजू गांव की महिलाओं के साथ शौच के लिए जा रही थी और उसी दौरान उसके चचेरे भाई पंकज ने उसे रोका और बैट से ताबड़-तोड़ प्रहार किये, प्रहारों के बाद गम्भीर रूप से घायल अंजू ने दम तोड़ दिया.'' इस मामले में पुलिस ने आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है और उससे कड़ी पूछताछ जारी है.

खेत में मिली कारीगर की लाश , इलाके में दहशत

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -