छोटे भाई की पत्नी संग बड़ा भाई करता रहा यह काम, दर्द के मारे चीखते-चीखते चली गई जान
छोटे भाई की पत्नी संग बड़ा भाई करता रहा यह काम, दर्द के मारे चीखते-चीखते चली गई जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. खबरों के अनुसार इस मामले में जो भी हुआ उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. बताया जा रहा है इस मामले में को सुनकर सभी हैरान है. खबरों के अनुसार यह मामला बिहार में कटिहार जिले के सेमापुर का है जहां पुलिस आउट पोस्ट के कुश्वाहा टोला में बड़े भाई ने छोटे भाई से विवाद के चलते अपने छोटे भाई की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और अपनी भतीजी को घायल कर दिया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया की कुश्वाहा टोला निवासी सुरेश सिंह का अपने छोटे भाई अर्जुन सिंह के साथ पेड़ लगाने को लेकर विवाद हो गया था और बताया जा रहा है कि उस वक्त अर्जुन की पत्नी आरती देवी और उसकी पुत्री बीच बचाव के लिये वहां आये तो सुरेश सिंह ने दोनों पर लाठी-डंडे से पीट पीट कर मार डाला.

वहीं उस दौरान अर्जुन की पत्नी दर्द से चिल्लाती रही और कराहती रही लेकिन भाई ने एक ना सुनी और वह उसे मारता गया. इससे छोटे भाई की पत्नी की मौत हो गई और भतीजी घायल हो गई. वहीं घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया और अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुयी है.

गोली लगने के बाद भी शादी करने पहुंचा दूल्हा

5 वैश्याओं के साथ संबंध बनाकर चाकू से छलनी किया प्राइवेट पार्ट

दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -