बहन नहीं बनाती थी गोल रोटी, भाई ने मार दी गोली
बहन नहीं बनाती थी गोल रोटी, भाई ने मार दी गोली
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी बरखेड़ा गाँव में एक भाई ने अपनी बहन को बस इस वजह से गोली मार दी, क्योंकि उसने रोटी गोल नहीं बनाई थी. जी हाँ, दरअसल यह मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली के बरखेड़ा गांव का है जहाँ यह सब हुआ है. इस मामले को दो दिन पहले का बताया जा रहा है.

जी दरअसल आज से दो दिन पहले ही अपने ससुराल से मायके आई सुमन को यह नहीं पता था कि उसका चचेरा भाई सोनू ही उसको रोटी गोल न बनाने के चलते गोली मार देगा. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक सुमन के पिता की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी थी, सुमन का कोई सगा भाई नहीं था. वहीं सुमन अपने चचेरे भाई सोनू को अपने सगे भाई से बढ़कर मानती थी और अभी एक साल पहले सुमन की शादी हुई थी.

इस मामले में रात के समय सोनू शराब के नशे में अपनी बहन से रोटी गोल न बनाने के चलते झगड़ा करने लगा और उसके बाद उसने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सुमन के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया और इस हत्या के होने के बाद सभी हैरान हैं. इस मामले में किसी ने पुलिस को जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. खबरों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि गोली मारकर फरार हो गए सोनू सिंह को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

युवक नहीं बन सकता था बाप लेकिन फिर भी प्रेग्नेंट हो गई पत्नी और फिर...

जमानत पर रिहा हुए मुजरिम ने सनक में आकर 8 बच्चों को मारे चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -