बिना कारण के भाई ने ले ली बहन की जान
बिना कारण के भाई ने ले ली बहन की जान
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गोनाह सुरतपुरा गांव का है जहाँ एक भाई ने अपनी बहन के सिर पर कुदाल से वार कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले को बीते मंगलवार की शाम छह बजे की बताया जा रहा है. खबरों की माने तो मृतका रुद्रपुर के रामजी सहाय पीजी कॉलेज की छात्रा थी और उसकी शादी टूट गई थी. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार किया है और पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि गांव के अमरजीत प्रसाद की बेटी नेहा उम्र लगभग 18 वर्ष बीए भाग दो में पढ़ती थी और उसकी दो साल पहले शादी हुई थी. इस मामले में शादी किसी कारण वश टूट गई और वह अपने पिता के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहीं बीते मंगलवार की शाम उसके भाई फूलबदन ने उसकी हत्या कर दी. भाई के सिर पर खून सवार था.

उसके बाद वह कुदाल से अपनी सगी बहन को पिछे से सिर पर मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान चोट लगते ही वह लहुलूहान होकर जमींन पर गिर गई. इस मामले में घटना के स्थल पर उसकी मौत हो गई और बहन को जान से मारने के बाद भाई गांव से भागने का प्रयास कर रहा था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अब इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच में लग चुकी है.

पीएम के नाम पर बनाया फर्जी अकाउंट, कोरोना के लिए माँगा पैसा, केस दर्ज

बड़े भाई ने गुस्से में कर दी छोटे भाई की हत्या

दोस्त को बुलाया घर और शराब पिलाकर ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -