बहन की हत्या के बाद भाई ने पी लिया एसिड

Sep 13 2019 03:00 PM
बहन की हत्या के बाद भाई ने पी लिया एसिड

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले रिश्तों को भी ले डूब रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह उज्जैन का है. इस मामले में बीते एक सप्ताह पूर्व नाबालिग युवती की संदिग्ध मौत हो गई थी और पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाकर आत्महत्या करने का था. उसके बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस को जानकारी मिली कि मृत युवती के गले पर चोट के निशान थे वहीं रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत गला घोटने से हुई थी.

इस मामले में इसके बाद इंगोरिया थाना पुलिस ने कहा कि ''इस आधार पर विवेचना की तो पता चला कि 1 हजार रुपये चुराने के आरोप में मृतका के भाई भरत और पिता हीरालाल ने उसके साथ मारपीट की थी. साथ ही गले पर पैर रख दिया था जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई थी.'' वहीं इस मामले में इन्ही बातों को आधार मानकर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया.

वहीं बीते गुरुवार सुबह लॉकअप में आरोपित भाई भरत ने टॉयलेट के समीप रखा एसिड पी लिया और उसे तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. वहीं इस मामले में एसपी ने चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच भी किया है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे मामले आए दिन सामने आते हैं जो चौकाने वाले रहते हैं.

बिहार: दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने किया बहु का क़त्ल, पति समेत 4 पर केस दर्ज

बेटी के शादी के एक हफ्ते पहले तक बाप लुटता रहा आबरू, माँ भी देती थी साथ

गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WhatsApp पर आईं ऐसी तस्वीरें!