पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान
पैसों के विवाद में भाई ने ही ले ली भाई की जान
Share:

लखनऊ : शहर के बाजारखाला क्षेत्र में पैसों के झगड़े में एक युवक ने शनिवार रात दोस्त की मदद से अपने सौतेले भाई की सरेराह पिटाई की। इसके बाद घर ले जाकर गला घोंट दिया। मौत की भनक लगने पर पड़ोसियों ने बहन को फोन किया। उसने रविवार सुबह नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अब फूटा नारायण साईं की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'ससुर आसाराम ने मेरे साथ भी...'

जमकर की युवक पिटाई 

जानकारी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीजीआई थाने के हरिहरपुर डिप्टीगंज निवासी रामप्रताप साहू की पत्नी पुष्पा ने मोहल्ला करेहटा ऐशबाग में सौतेले भाई पंकज साहू और उसके दोस्त गोपाल कश्यप पर अपने भाई दीपू की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। बताया कि पैसों के झगड़े में पंकज व गोपाल ने शनिवार रात नौ बजे दीपू की रास्ते में पिटाई की। वह बेहोश होकर गिर गया। किसी तरह घर पहुंचा। वहां फिर से झगड़ा किया और गला घोंटकर हत्या कर दी। 

पत्नी को पीटने के अफ़सोस में पाई ने लगाई फांसी

लोग बनाते रहे वीडियों  

बताया जा रहा है पड़ोसी ने पुष्पा को जानकारी दी। वह आननफानन में घर पहुंची। दीपू का शव घर पर पड़ा था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दीपू साहू की हत्या की पड़ताल के दौरान पुलिस को सोशल मीडिया के जरिये वीडियो क्लिप मिली। इसमें नशे में नजर आ रहे दीपू की सरेराह पिटाई और उसके बेहोश होकर गिरने का नजारा था। भाई के शव के पास रो रही पुष्पा का कहना है कि लोग दीपू को बचाने या पुलिस को सूचना देने के बजाय पिटाई की क्लिप बनाते रहे।

इस वजह से बड़ा भाई बना छोटा भाई का दशम और कर दी हत्या

कार में फाड़े नर्स के कपड़े और लूट ली अस्मत

एक प्रेमी युगल को दबोचकर 6 लड़कों ने बनाया वीडियो और किया घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -