मछली बांटने को लेकर सगे भाइयों में हुआ विवाद, ले ली जान
मछली बांटने को लेकर सगे भाइयों में हुआ विवाद, ले ली जान
Share:

हाल ही में आया अपराध का एक मामला मोहम्मदपुरखाला, बाराबंकी के थाना मोहम्मदपुर खाला से सामने आया है. जहाँ बीती सोमवार की रात को मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने अपने पुत्रों के साथ अपने सगे भाई के घर जाकर लाठियों व धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वह मौके पर वहां पहुंची और थाना प्रभारी ने लाष का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर मुकदमा दायर कर लिया है और एक नामजद आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा, 'ग्राम चिरैया का पुरवा निवासी युवक अपने पुत्र और अपने छोटे भाई के साथ बीती सोमवार की सुबह मछली पकड़ने के लिये गया हुआ था. वहीं देर शाम घर के बगल खाई में सभी मछलियां खंती में डालने के बाद युवक और छोटे भाई के बीच मछली को बांटने को लेकर विवाद हो गया. अंत में मामला काफी आगे बढ़ा तो युवक ने अपने दो पुत्रों व बहनाई के पुत्र को लेकर छोटे भाई के घर पहुंचा और छोटे भाई पर धारदार हथियारों से हमला किया.

इसके बाद छोटे भाई की मौत हो गई. इस मामले में छोटे भाई को मरा हुआ समझकर सभी हमलावर वहां से भाग गए. इस मामले के बाद से पूरे गांव में तनाव व्याप्त है और थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि, ''मृतक के बेटे की शिकायत पर दरोगा सहित कई लोगों पर मुकदमा पंजीकृत है और जल्द ही सभी आरोपियों को जेल में बंद किया जाएगा.''

गुजरात के विवादास्पद आतंकवाद विरोधी कानून को राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानिए इस बिल पर क्यों हुआ था बवाल

बेटी ने कर ली लव मैरिज तो परेशान होकर पिता ने पत्नी और बेटे संग दे दी जान

चायवाले की दुकान के पास पड़ा था बोरा, अचानक आने लगी तेज बदबू और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -