बहन के प्यार में पागल हुआ भाई, भगाकर रचाई शादी और फिर....
बहन के प्यार में पागल हुआ भाई, भगाकर रचाई शादी और फिर....
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के बांका जिले का है। यह बहुत ही अजीबोगरीब मामला है और इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी ही बहन से शादी कर ली है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते कुछ सालों प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार वाले राजी नहीं हुए। ऐसे में युवक अपनी चचेरी बहन को लेकर फरार हो गया और शादी रचा ली।

वहीं इसके बाद लड़के के पिता ने थाने में इसक शिकायत दर्ज कराई। मिली खबर के मुताबिक इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार रजौन प्रखंड क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक अपनी ही चचेरी बहन से प्‍यार करता था। वहीं युवती भी इससे प्‍यार करती थी। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन इस रिश्‍ते को लेकर लड़का और लड़की दोनों में से किसी का परिवार तैयार नहीं था। वहीं उसके बाद दोनों परिवार के सदस्‍यों ने कई बार युवक और युवती को समझाया भी, लेकिन वे दोनों शादी पर अड़े रहे। दूसरी तरफ इस मामले में लड़की के पिता ने कहा कि दोनों चचेरे भाई-बहन है।

इसलिए शादी नहीं हो सकती है लेकिन दोनों नहीं माने। दोनों को कई बार समझाया गया लेकिन दोनों ने शादी कर ली। खबरों के अनुसार मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया लेकिन युवक ने जहर पी लिया और उसे अस्पताल में एडमिट किया गया है।

3 सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से एक साथ रचाई शादी, वजह कर देगी हैरान

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही शाहिद कपूर की बहन

VIDEO! रूस-यूक्रेन जंग के बीच कपल ने पेश की प्यार की मिसाल, अस्पताल में रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -