भाई की हत्या कर बाइक से फेंकने जा रहे थे शव, पिता-पुत्र गिरफ्तार
भाई की हत्या कर बाइक से फेंकने जा रहे थे शव, पिता-पुत्र गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में प्रखंड के इटहा गांव में देर रात भाई व भतीजे ने बाबू लाल राय को दाब से काटकर मार डाला. वहीँ इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद लाश को भूसा के बोरे में बंद किया. वहीँ इसके बाद पिता पुत्र बेरा को लेकर बाइक से नदी में फेंकने निकले. इसी बीच रास्ते में जहांगीरपुर मुरौल गांव के पास सड़क पर बने ब्रेकर पर बाइक गिर गई और आवाज सुनकर जब पास के लोग पहुंचे तो बोरा से खून निकल रहा था. इस मामले में लोगों को देख दोनों भागने लगे जिन्हें ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर जुटी भीड़ ने हत्यारोपित पिता-पुत्र की जमकर पिटाई की और बिजली के पोल से बांध दिया. इस बारे में सूचना इटहा गांव में दी गई और सूचना पर सकरा पुलिस भी पहुंची. वहीँ उसके बाद दोनों पिता पुत्र को हिरासत में लिया. इस मामले में सकरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बाबू लाल तीन भाई है और उसके बड़े भाई सकलदेव राय अपने पुत्र प्रमोद कुमार राय के साथ मिलकर हत्या की. वहीँ इसकी जानकारी गांव में किसी को नहीं हो, इसके लिए बाइक से बोरे में लाश को बंद कर अन्यत्र फेंकने जा रहा था जिसे लोगों ने पकड़ लिया.

इस मामले में मृतक के सबसे छोटे भाई रामचन्द्र राय से घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है और बाबू लाल की पत्नी उसके साथ नहीं रहती है. वहीँ उसे कोई संतान भी नहीं है. खबरों के मुताबिक आरोपित पिता-पुत्र का कहना है कि उसकी गलत हरकत को लेकर उसे मारा है और पुलिस संपत्ति विवाद व उसके आचरण समेत सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. वहीँ इस मामले में शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है.

PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

अमेरिका में भड़का आक्रोश, गोलीबारी में एक प्रदर्शनकारी की मौत

जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -