शादी के बाद भी चल रहा था बहन का अफेयर, भाई ने दी दर्दनाक मौत

रामपुर : रक्षाबंधन पर भाई अपनी बहन की रक्षा करने का वचन देता है लेकिन गंज थानाक्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक भाई ने चाकुओं से गोदकर अपनी ही बहन का क़त्ल कर दिया. हत्या की वह यह थी कि वह अपने शादी से पहले से चले आ रहे अफेयर को खत्‍म करने के लिए तैयार नहीं थी. इस बात से गुस्साए भाई ने बहन को मौत के घाट उतार दीया. घटना गंज थानाक्षेत्र के डूंगरपुर मोहल्ले की है.

यहां आरती (परिवर्तित नाम) की शादी बीते 22 अप्रैल को स्थानीय किला निवासी एक युवक से हुई थी. शादी के बाद भी आरती शादी से पहले चले आ रहे अपने अफेयर को खत्म नहीं कर कर रही थी. वह अपने प्रेमी से लगातार संबंध बनाए हुए थी. परिजनों के कई बार समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो परिजन उसे बहाने से मायके बुला लाए. बताया जा रहा था कि रविवार को आरती का भाई शिवा उसे अफेयर खत्म करने के लिए समझाने की कोशिश कर रहा था.

लेकिन आरती मानने को तैयार नहीं थी. आपसी बहस में गुस्से से तिलमिलाए भाई ने परिवार का सम्मान बचाने के लिए बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. चाकुओं के वार से खून से लथपथ आरती ने मौके पर ही दम तोड़ दीया. घटना के बाद भाई ने भागने की बजाए खुद को पुलिस के हवाले करते हुए अपना गुनाह कबूल लिया. थाना गंज एसओ जीत सिंह ने बताया कि आरोपी भाई शिवा को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -