बेरोजगारी को लेकर ताने मारते थे भाई-भाभी, तंग आकर फंदे से झूल गए पती-पत्नी

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आर्थिक तंगी से ग्रसित एक दम्पति ने कथित रूप से खुदखुशी कर ली। मंगलवार को पुलिस ने कहा कि पती व पत्नी की पहचान सुशील यादव (35 वर्ष) व अनीता (33 वर्ष) के तौर पर की गई है। दोनों ओल्ड भिलाई के जांजगिरी क्षेत्र में एक किराए के मकान में रह रहे थे। सोमवार को दोनों फांसी के फंदे पर झूलते पाए गए। 

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि बहुत देर तक जब दंपती अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो आस-पास के लोगों को शक हुआ। तत्पश्चात, सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो दोनों का शव छत से लटका हुआ था, जिसके पश्चात् पुलिस को खबर दी गई। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि तहकीकात में पता चला है कि दोनों पती व पत्नी अपना घर छोड़कर किराए के मकान में रहने आए थे। वे बीते कुछ माहों से किराए के मकान में रह रहे थे। 

मिला सुसाइड नोट:- इसके साथ ही छानबीन के दौरान पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। इस नोट के अनुसार, सुशील बीते एक वर्ष से बेरोजगार था। उसके भाई व भाभी उसकी बेरोजगारी को लेकर उसे ताने मारते थे, जिसकी वजह से दंपती घर छोड़कर किराए के मकान में रहने लगे थे। वही अब पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

पानी की टंकियों में छिपाकर रखी थी शराब, अचानक आई पुलिस और फिर...

बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में ईडी पुलिस हिरासत में सी पार्थसारथी से पूछताछ करेगी

सपा नेता के बेटे पर लड़की को अगवा करने का आरोप, पीड़ित माँ ने अखिलेश की गाड़ी के सामने की आत्मदाह की कोशिश

Most Popular

- Sponsored Advert -