खेल खेल में हुई भाई बहन की मौत
खेल खेल में हुई भाई बहन की मौत
Share:

राजगढ़/ब्यूरो:राजगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है,आपको बता दे की दो मासुम भाई बहन पास के ही प्लॉट में  खेल रहे थे वही खलते समय गड्डे के पास उनका पैर फिसला और वे दोनों गड्डे में गिर गए,घटना शिवधाम कालोनी में निर्माणाधीन प्लॉट के पास की बताई जा रही है बच्चों के पिता जम्मू आर्मी में पदस्थ हैं। दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आए थे।

आर्मी में पदस्थ मुकेश और पूरा परिवार साल भर पहले ही बच्चों की पढ़ाई के लिए गांव छोड़कर राजगढ़ की शिवधाम कालोनी में रहने आया था। छुट्टी पर आए पिता के साथ मस्ती करते हुए बच्चे बाहर खेलने चले गए। समय बीतने पर बच्चे घर नहीं आये तो खोजबीन करना शुरू की जिसके बाद प्लाट में  बने गड्डे में तैरती चप्पल दिखाई दी देखने पर पता चला कि दोनों बच्चे गड्डे में डूब गए है।

इस पूरी घटना के बाद परिवार शोक में डूबा हुआ है, पिता के छुट्टियों पर घर आने की ख़ुशी पूरा परिवार मना रहा था  लेकिन कौन जनता था की ऐसी अनहोनी हो जाएगी और मासूमो की जान चली जाएगी, आपको बता दे की मुकेश राज वर्मा परिवार के साथ कुछ समय पहले ही गांव छोड़ शहर आये थे। बच्चो की अच्छी शिक्षा परवरिश के लिए  वे परिवार सहित शहर आये थे, लेकिन कौन जनता था की ऐसी अनहोनी हो जाएगी

'एक भी विधायक चुनाव हारा तो छोड़ दूंगा राजनीति', उद्धव को CM शिंदे ने दी खुली चुनौती

सुशांत सिंह की बहन को रिया का करार जवाब, कहा- 'अहंकार से ऊपर उठो...'

शिवसैनिकों पर हुए हमले को लेकर भड़के उद्धव, बोले- 'अगर पुलिस नहीं दे सकती सजा तो हम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -