बाथरूम में साथ नहा रहे थे भाई-बहन लेकिन तभी अचानक...
बाथरूम में साथ नहा रहे थे भाई-बहन लेकिन तभी अचानक...
Share:

बीते रविवार देर रात जुलाना के वार्ड नंबर 11 में संदिग्ध परिस्थितियों में नौ वर्षीय बच्ची और पांच साल के उसके भाई की मौत हो चुकी है. इस मामले में बात करते हुए परिजनों ने कहा कि ''रात 11 बजे दोनों बच्चे बाथरूम में नहा रहे थे, तभी टब में बिजली का तार गिरने से दोनों करंट की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई.'' इस मामले की सूचना पड़ोसियों व पुलिस को परिजनों ने सुबह दी. वहीं परिजनों ने प्रशासन से पोस्टमार्टम नहीं करवाने की गुहार लगाई जिसके चलते दोनों बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''जुलाना में रविवार देर रात मनजीत की पत्नी प्रियंका अपनी 12 वर्षीय बेटी खुशबू, नौ वर्षीय ईशा व पांच वर्षीय बेटे ईशान उर्फ लक्ष्य के साथ घर में मौजूद थी. खुशबू व प्रियंका टीवी देख रही थीं. इसी दौरान ईशा और ईशान नहाने के लिए बाथरूम में चले गए. काफी देर तक दोनों बच्चे नहीं लौटे तो प्रियंका बाथरूम में में जाकर देखा तो दोनों बच्चे बाथरूम में पड़े थे.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''बाथरूम का एक्टेंशन बोर्ड भी गिरा पड़ा था. एक्टेंशन बोर्ड से बाथरूम में रखी वाशिंग मशीन चलाई जाती थी. इसी एक्टेंशन बोर्ड से करंट लगने से बच्चों की मौत हो गई.''

इस मामले में उन्हें सूचना सुबह के समय दी गई और जैसे ही उन्हें जानकारी मिली वैसे ही वह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शवों को कब्जे में ले लिया. उसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए उन्हें जींद के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया लेकिन कस्बे के लोगों ने एसएसपी से गुहार लगाई कि ''यह एक हादसा है, जिसमें बच्चों की जान गई है. वह अब बच्चों का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते.'' इसी के साथ अब एसएसपी ने कस्बे के लोगों की बात मान ली और बिना पोस्टमार्टम करवाए ही बच्चों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है.

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

पिता ने किया ज्यादा फ़ोन चलाने से मना तो बेटे ने माँ को कमरे में बंद कर...

दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -