टूटी रिश्तों की मर्यादा! भाई ने ही किया बहन के साथ रेप, और फिर...
टूटी रिश्तों की मर्यादा! भाई ने ही किया बहन के साथ रेप, और फिर...
Share:

मंदसौर: MP के मंदसौर में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म एवं हत्या की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि पीड़िता अपने परिजनों के साथ राजस्थान में रहती है। होली से 4 दिन पहले वो अपनी बुआ के घर आई थी। शुक्रवार रात अचानक बच्ची गायब हो गई उसे बहुत तलाशा एवं एक सुनसान स्थान पर बच्ची की लाश पड़ी मिली।

घरवालों ने इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी होली के मौके पर अपनी बुआ के घर आई थी। फिर उन्हें कॉल पर तहरीर प्राप्त हुई कि उनकी बेटी का क़त्ल हो गया तथा वो सीधे राजस्थान से मंदसौर पहुंचे हैं। 

वही इस मामले में थाना यशोधर्मन नगर की सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिसोदिया ने कहा कि बच्ची का शव मिला था। इसे पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया है, इस मामले में अनुसंधान चल रहा है विसरा कलेक्ट कर लिया गया है तथा आगे तहकीकात की जा रही है। बच्ची का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर मंडलोई ने बताया कि बच्ची के साथ प्रथम दृष्टया बलात्कार का मामला लग रहा है तथा उसकी मौत गला दबने से हुई है। आगे की तहकीकात के लिए विसरा प्रिजर्व कर लिया गया है। रिपोर्ट आने के पश्चात् ही अन्य चीजों का पता चलेगा। इस पूरे मामले को मंदसौर पुलिस ने कुछ ही घंटों में एक अपराधी को गिरफ्त में ले लिया। खबर के अनुसार, अपराधी पीड़िता के बुआ का लड़का है। 

VIDEO! पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बदमाशों ने की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3 वर्षीय बच्चे की हत्या कर घर के पास फेंका शव, मचा हड़कंप

रेस्तरां के वॉशरूम में लड़की के साथ हुआ रेप, इंचार्ज ही निकला हैवान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -