छत्तीसगढ़ में टूटा कोरोना का कहर, सामने आए फिर नए केस
छत्तीसगढ़ में टूटा कोरोना का कहर, सामने आए फिर नए केस
Share:

रायपुर:  देश भर में लगातार बढ़ते जा रहा कोरोना का आतंक आज कई लोगों के लिए परेशानी का कारण बन चुका है. हर दिन इस वायरस से संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे है. देश के छोटे बड़े इलाके इस वायरस की चपेट में आने से बहुत ही बुरी तरह से प्रभावित हुए है. 

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 105 नए मामले: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कोरोना संक्रमण  के 105 नए मामले सामने आने से मरीजों की संख्या बढ़कर 4,379 पहुंच गई. राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने मंगलवार को जानकारी दी है कि 105 नए मामलों की जांच हो चुकी है जिसमे सभी पॉजिटिव पाए गए है. जिसमे बिलासपुर, सुकमा और नारायणपुर से 18-18, सरगुजा से 12, रायपुर से नौ, बलरामपुर से 8 मरीज सम्मलित हैं. अधिकारियों ने जानकारी दी है कि बीते मंगलवार को राज्य के विभिन्न हॉस्पिटलों से 73 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है. उन्होंने यह भी कहा है कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए कुल 21,7433 नमूनों की जांच हो चुकी है. जिले में 1084 मरीजों का उपचार किया जा रहा है और अब तक इस वायरस से संक्रमित 20 लोगों जान जा चुकी है. 

कोविड-19 रोगियों की देखभाल को लेकर दिल्ली सरकार ने स्वास्थ्य केन्द्रों को दिए परामर्श: दिल्ली सरकार ने COVID संक्रमण से मौत के मामलों में कमी लाने के उद्देश्य से बीते मंगलवार को स्वास्थ्य देखभाल केन्द्रों को कोरोना पीड़ितों को भर्ती करने में कम से कम समय लेने और हर गंभीर रोगी के साथ एक स्वास्थ्य कर्मी तैनात रखने की बात कही है. सरकार ने भर्ती के दौरान उच्च जोखिम वाले रोगियों को प्राथमिकता दी जाए.

कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी

आंध्र प्रदेश में बनेंगे कोरोना जांच के लिए सैंपुल कलेक्शन काउंटर

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से मरने वाले के अंतिम संस्कार में दिए जाएंगे इतने रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -